Bhoot wali kahani in hindi

                    खतरनाक चुडैल की कहानी 

                  
Bhoot wali kahani in hindi


एक बार की बात है टिंकू  जंगल के रास्ते से वापस घर आ रहा था तभी रास्ते में उसे खूबसूरत लड़की दिखाई देती है वह  उसे देख कर कर चौक जाता है। और बोलता है वाह! कितनी खूबसूरत लड़की है। इतनी खूबसूरत लड़की तो तो मैंने अपनी जिंदगी में नहीं देखी... और उससे पूछता है अजि आप कौन हो और इतनी रात गए आप इस जंगल में क्या कर रही है आपको पता नहीं है यहां कितना अंधेरा है और  इस जंगल में में बहुत खतरनाक चोर और डाकू रहते हैं आपको इस तरह यहां खड़ा नहीं होना चाहिए लड़की बोलती है मुझे तो पास के गांव जाना है  क्या आप मेरी मदद करेंगे टिंकू कहता है हां हां क्यों नहीं आप मेरी साइकिल के पीछे बैठ जाइए( टिंकू लड़की को पीछे बता कर बहुत खुश हो जाता है) टिंकू लड़की को बैठाकर खुशी-खुशी गाना गाने लगता है

टिंकू खुशी खुशी अपनी बस्ती की तरफ साइकिल चलाने लगता है तभी पीछे बैठी हुई लड़की चुड़ैल में बदल जाती है लेकिन टिंकू को इस बारे में पता नहीं होता और वह अपनी बस्ती में पहुंच जाता है 

पीछे  चुड़ैल को बैठा  देख गांव वालों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं और डर के मारे सब लोग इधर-उधर भागने भागने के मारे सब लोग इधर-उधर भागने भागने सब लोग इधर-उधर भागने लगते हैं  और टिंकू से कहते हैं अरे तू अपने पीछे यह किसे बैठा लाया लेकिन टिंकू प्यार में पागल कुछ नहीं समझता और सीधा अपने घर चला जाता है चुड़ैल फिर से अपने लड़की वाले रूप में आ जाती है टिंकू लड़की से कहता है आप आज मेरे घर रुक जाइए कल मैं आपको घर छोड़ आऊंगा।

 वह लड़की राजी हो जाती है और टिंकू के घर पर रुकने के घर पर रुकने का फैसला करती है फुल टिंकू उसे अपने घर के अंदर ले जाता है और गांव वाले भी टिंकू के घर के आस पास आ जाते हैं और उसके घर में झाँक-झाँक कर देखते हैं।

वही गांव वाले आपस में बात कर रहे होते हैं और आपस में कहते हैं कि यह वही इच्छाधारी चुड़ैल है जो लड़की बन के आई है और इस बार इसने टिंकू को अपने जाल में फंसा लिया है पिंकू बड़ी मुसीबत में है इसको हमें  चुड़ैल से बचाना होगा नहीं तो चुड़ैल इसका खून पी जाएगी गांव वाले उससे बात करने के लिए उसकी खिड़की पड़ जाते हैं और उससे कहते हैं कि यह वह लड़की नहीं है जो तुम समझ रहे हो इससे बचकर रहो लेकिन टिंकू प्यार में पागल कुछ नहीं समझता और उन गांव वालों को भगा देता है और कुछ लड़की के पास चला जाता है लड़की घूंघट ओढ़ कर बैठी होती है और अपने असली रूप में आ जाती है टिंकू जैसे ही चुड़ैल का घूंघट उठाता है उसकी आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। 

टिंकू बुरी तरह डर जाता है और कहता है कि गांव वाले सही कह रहे थे यह तो वही चुड़ैल है और जोर जोर से चिल्लाता है तभी गांव वाले उसके पास आ जाते हैं और उससे कहते हैं जल्दी से घर के बाहर भागो.. टिंकू घर के बाहर भागता है।
                     
Bhoot wali kahani in hindi

फिर टिंकू और गांव वाले चुड़ैल को भगाने के लिए कोई तरकीब निकालते हैं और उसे मंदिर ले जाने का फैसला करते हैं। टिंकू और गांव वाले एक तरकीब निकालते हैं उस तरकीब मैं टिंकू को गांव वाले भूत की पोशाक पहना देते हैं और कहते हैं कि तुम्हें भूत की पोशाक में देखकर चुड़ैल चुड़ैल भी तुम्हें अपना जैसा समझेगी और तुम्हारी बातों में आ जाएगी टिंकू बन जाता है और फिर भूत का भेष बदलकर चुड़ैल के पास जाता है टिंकू चुड़ैल से से कहता है की  चुड़ैल तुम मेरे साथ चलो नहीं तो यह गांव वाले तुम्हें मार देंगे..
   चुड़ैल हंसते हुए कहती है कि इन गांवों वालों में इतना दम कहां  मैं इन्हें कच्चा कच्चा खा जाऊंगी लेकिन टिंकू कहता है यह 4-5 ही लोग हैं मेरे साथ पास के गांव में चलो वहां बहुत लोग हैं हम दोनों उन्हें मिलकर खाएंगे चुड़ैल टिंकू की बातों में आ जाती है 

टिंकू चालाकी से उसे मंदिर वाले रास्ते पर ले जाता है कुछ देर बाद मंदिर आ जाता है और चुड़ैल मंदिर को देखकर कांप जाती है तभी टिंकू पीछे से जाकर चुड़ैल को मंदिर की तरफ धक्का मार देता है और फिर मंदिर में से अजीब सी रोशनी पैदा होती है और मंदिर की घंटियां खुद-ब-खुद बजने लगती हैं और चुड़ैल जलकर भस्म हो जाती है और फिर टिंकू और गांव वाले चैन की सांस लेते हैं।

More story: saas ki bahu ko seekh

                            Gautam budh ki rochak kahani

                                   Atithi tum kab jaoge

Post a Comment

0 Comments